टॉप न्यूज़

WhatsApp में आया एक धासु फीचर जिसे देख हैरान हो जाएगा

WhatsApp एक सोशल मीडिया एप्लीकेशन है जिसे लोग एक दूसरे को मैसेज करने के लिए इस्तेमाल करते है। WhatsApp अपने यूजर को एक से बढ़कर एक फीचर देने की कोशिश करता है। WhatsApp इसी खासियत के कारण आज लोगों के बीच इतना लोकप्रिय है।

इसी के चलते WhatsApp एक और कमाल का फीचर लेके आ रहा है। जिसका WhatsApp के सभी यूजर को बड़ी ही बेसबरी से इंतजार था। WhatsApp के आने के बाद किसी को बर्थडे विष करना हो या त्यौहार की बधाई देनी हो इसके लिए ज्यादातर लोग व्हाट्सप्प का ही इस्तेमाल करते है। लेकिन ऐसे में हमें सबसे बड़ी परेशानी ये होती है कि हमें उस समय तक जागना पड़ता है। जिस समय पर हमें किसी को बधाई देनी हो या विष करना हो।

WhatsApp का नया फीचर

आज हम आपको जो खबर बताने वाले है उसे पढ़ने के बाद आपको अब किसी को विष करने के लिए देर रात तक जागने की जरूरत नहीं पड़ेगी। दोस्तों WhatsApp एक ऐसा फीचर लेके आया है जिससे आप किसी भी मैसेज को शेडूल कर सकते है। आपको मैसेज शेडूल कैसे करना है। वो हम आपको बताते है WhatsApp पर किसी भी मैसेज को शेडूल करने के लिए आपको सबसे पहले प्ले स्टोर से SKEDit एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा। SKEDit एक थर्ड पार्टी एप्लीकेशन है।

SKEDit एप्लीकेशन को ओपन करने पर आपको इसके मैं मेन्यू में WhatsApp का ऑप्शन नज़र आएगा आपको उस ऑप्शन पर क्लिक करना है। इसके बाद Enable Accebility पर क्लिक करके New Services पर क्लिक करना है। इसके बाद आप जिस WhatsApp चैट का मैसेज शेडूल करना चाहते है। उस कांटेक्ट का नाम डालकर मैसेज लिखकर वो टाइम और दिनांक सेट कर दे। जिस दिन जिस समय आप उस मैसेज को भेजना चाहते है।

उम्मीद करते है आपको हमारी जानकारी पसंद आई होगी। आप कमेंट करके बताये की आपको WhatsApp का ये नया फीचर कैसा लगा और आप इस पोस्ट को ज्यादा से लोगो के साथ शेयर करे

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button