WhatsApp Kis Desh Ka Hai | WhatsApp कहाँ की कंपनी है

0
25
WhatsApp Kis Desh Ka Hai

WhatsApp Kis Desh Ka Hai : आज के समय में सोशल मीडिया का इस्तेमाल बहुत ज्यादा बढ़ गया है और आजकल हर घर में 3 से 4 स्मार्टफोन होते ही है जिसमे हर कोई पॉपुलर सोशल मीडिया फेसबुक, इंस्टाग्राम, WhatsApp का इस्तेमाल करते है। जिसमे WhatsApp का इस्तेमाल आम बात है किसी चीज़ की फोटो मंगवाना किसी को भेजना आदि के लिए सबसे ज्यादा WhatsApp का इस्तेमाल किया जाता है।

बात करे की WhatsApp Kis Desh Ka Hai तो WhatsApp अमेरिका देश की कंपनी है, इस ऐप को अमेरिका के जेन कूम ओर ब्रायन एक्टन दौरा बनाया गया है। फ़रवरी 2014 में Facebook मालिक ने 19 बिलियन अमेरिकीन डॉलर में WhatsApp को खरीद लिया था, जो भारतीय रुपए बताये तो इसकी कीमत ₹1.5 लाख करोड़ रुपया है। 

Read Also: दुनिया के टॉप 10 सबसे अमीर आदमी कौन है

2016 के आसपास WhatsApp एक बहुत ज्यादा लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफार्म बनकर सामने आया इसके बाद WhatsApp के यूजर बहुत तेजी से बढ़ने लगे। अभी WhatsApp यूजर 6 बिलियन से भी ज्यादा यूजर है। अब आपको पता चलगया होगा की आप जिस WhatsApp को दिन रात इस्तेमाल करते है आखिर वह किस देश का है।

WhatsApp Kis Desh Ka Hai उम्मीद करते है आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी होगी अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आयी है तो आप इस पोस्ट को अपने रिश्तेदारों दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करे। जिससे उन्हें भी पता चल सके व्हाट्सप्प किस देश का है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here