Urfi Javed ने किया खुलासा रिश्तेदारों ने कैंची से काटे मेरे सारे कपड़े, अब अपनाने को तैयार

0
22
Urfi Javed revealed that relatives abused the clothes cut off

एक्ट्रेस (Urfi Javed) उर्फी जावेद जो सोशल मीडिया पर काफी फेमस है। इन्हे  सोशल मीडिया की रानी भी कहा जाता है। उर्फी जावेद का कहना है कि इतना फेम हासिल करने के बाद भी उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल को ज्यादा नहीं बदला है। उर्फी जावेद के सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रोल्स भी बनाये गए है। लेकिन उर्फी जावेद इन सभी को अच्छे से निपटना जानती है।

उर्फी जावेद अपने फेम का श्रेय मुख्य तौर पर सोशल मीडिया और पैपराजी को ही देती है जिनकी वजह से आज Urfi Javed इतनी सुर्ख़ियों में है। Urfi Javed ने अपने एक इंटरव्यू में कहा की पैपराजी के बारे में मैं जितना बोलू उतना कम है और सोशल मीडिया के बारे में मेरे पास कुछ शब्द नहीं है।

Urfi Javed ने बताया की लोग मुझे कहते है की मैं पैपराजी को ऐसा करने के लिए पैसा देती हूँ लेकिन अब मुझे लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। क्योंकि यही लोग मुझे एक समय पर यह कहते थे की मेरे पास फ्लाइट की टिकट खरीदने के पैसे नहीं है। अगर मैं लोगों की बातों पर अमल करती तो शायद आज इस मुकाम पर नहीं होती।

उर्फी जावेद ने एक बार बताया था कि एक दिन मेरे पिता के साथ कुछ रिश्तेदार घर आए और मेरे कपड़ों पर नज़र डालने लगे। वो मेरे बोल्ड कपड़ो को देख रहे थे, मैं हमेशा से ही बोल्ड रहना पसंद करती हूं लेकिन मेरे रिश्तेदारों को मेरे कपड़े पसंद नहीं आए थे और उन्होंने मेरे कपड़ों के बारे में बोला और गुस्सा निकाला था। उन्होंने कैंची से मेरे न जाने कितने कपड़ों को काट दिया उस दिन मैंनेयह ठान लिया, कि मैं अपने सारे कपड़े फिर से तैयार करूंगी और हमेशा बोल्ड कपड़ों के साथ ही जिऊंगी, जिसके चलते आज वही रिश्तेदार मेरे साथ सेल्फी लेना चाहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here