जब सुनील शेट्टी ने सोनाली बेंद्रे को फोन किया, कहा मेरे साथ भाग चलो’

0
33
Suniel Shetty calls Sonali Bendre

सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे ने एक फिल्म में साथ काम किया था जिसके बाद दोनों के बिच नज़दीकियां बढ़ गयी और सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे की जोड़ी हिट हो गयी। यह 90 के दशक की बात है उस समय सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे के बीच प्रेम बहुत ही आम बात थी।

भाई फिल्म की शूटिंग के दौरान सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे के बीच नज़दीकियां बढ़ी और दोनों के बिच प्रेम हो गया। उस समय सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे दोनों काफी सुर्ख़ियों में थे इनके बारे में खूब खबरे उडी थी। रिपोर्टो के मुताबिक सोनाली सुनील शेट्टी के पीछे दीवानी थी और वह सुनील शेट्टी से बहुत प्यार करती  थी और सोनाली सुनील शेट्टी से शादी भी करना चाहती थी।

Suniel Shetty calls Sonali Bendre, says run away with me

लेकिन सुनील शेट्टी शादीशुदा थे इसलिए सुनील शेट्टी ने शादी के लिए मना कर दिया दरअसल सुनील शेट्टी अपनी धर्म पत्नी को धोखा नहीं देना चाहते थे। अगर सुनील शेट्टी शादीशुदा नहीं होते तो वह शायद सोनाली से शादी कर लेते।

दूसरी तरफ एक अनजबी ने सोनाली को फोन करकर बोलै की मैं मैं सुनील शेट्टी बोल रहा हूं, मेरे साथ भाग चलो उस समय रात के 2 बज रहे थे। इससे सोनाली की जिंदगी काफी प्रभावित हुई थी सोनाली ने बताया की मुझे लग रहा था की मैं चुड़ैल हूँ जो किसी दूसरे का घर खराब कर रही हूँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here