प्रियंका प्रोडूसर के साथ ऐसे कांड करने के बाद पहुंची हॉलीवुड

बॉलीवुड इंडस्टरी में फेमस एक्टर्स प्रियंका चोपरा सिर्फ भारत में नहीं बल्कि सारी दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी है। लेकिन इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर अपनी जगह बनाना प्रियंका के लिए इतना आसान नहीं था। जितना आप समझते है यहां तक पहुंचने के लिए प्रियंका को कईं ठोकरे खानी पड़ी थी और इस बात का खुलासा खुद प्रियंका चोपरा ने किया है।

प्रियंका चोपरा ने हाल ही में हॉलीवुड इंडस्टरी से जुडी एक शर्मनाक सच्चाई का खुलासा किया है। हम आपको प्रियंका चोपरा दौरा किये गए इस खुलासे से रूबरू कराने वाले है। अगर आप प्रियंका चोपरा के इस खुलासे के बारे में जानना चाहते है तो आप इस खबर को पूरा पढ़े। प्रियंका ने अपने एक इंटरव्यू में इस सच्चाई का खुलासा किया है।

प्रियंका ने किया शर्मनाक सच्चाई का खुलासा

उन्होंने बताया है की इस इंडस्ट्री में कैसे रंगभेद किया जाता है। प्रियंका हॉलीवुड इंडस्टरी के बारे में शुरुआत में इसके बारे में नहीं जानती थी। प्रियंका ने कहा की जब मैं हॉलीवुड इंडस्टरी में फिल्मो के लिए ऑडिशन दे रही थी तो इस बिच इन्हे पता चला की मैं जिस कॅरक्टर के लिए इंटरव्यू दे रही थी। उसके लिए मैं बिलकुल भी फ़ीट नहीं हूँ दरअसल जो शख्स प्रियंका का इंटरव्यू ले रहा था उसने इंटरव्यू के मैनेजर से बात करते हुए कहा कि जिस राउंड फेस के लिए उन्हें तलाश है। वह प्रियंका में है ही नहीं जिस वजह से प्रियंका को इस फिल्म के लिए कास्ट नहीं किया गया था।

priyanka chopra

जब प्रियंका को इस बात का पता चला तब प्रियंका काफी उदास हो गयी थी। जिसके चलते प्रियंका के मन में कई सारे सवाल आने लगे उनका कहना था की अगर हॉलीवुड इंडस्टरी के सुपरस्टार उन्हें फिल्मों में कास्ट नहीं करेंगे तो क्या उन्हें हॉलीवुड फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा या नहीं। लेकिन ऐसा कुछ बिलकुल भी नहीं हुआ। बल्कि प्रियंका के टैलेंट को परखा भी गया और उनकी इज्जत भी की गई। जिसके बाद प्रियंका चोपरा को वेब सीरीज में काम करने का भी मौका मिला और अब प्रियंका चोपरा हॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जबदस्त तड़का लगा रही है। क्या आप भी प्रियंका की इस स्ट्रगल लाइफ से इंस्पायर हुए है। ये आप कमेंट करके बता सकते है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here