Mothers Day 2022 आज माँ को खुश कैसे करे

0
42
mothers day 2022

आज पूरी दुनिया में Mothers Day 2022 सेलिब्रेट किया जा रहा है सिर्फ आज के दिन को माँ के लिए सेलिब्रेट करकर माँ के एहसान को चुकाया नहीं जा सकता। लेकिन आजकल सोशल मीडिया के चलन के कारण Mothers Day को आज बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है।

Mothers Day 2022

जीवन में माँ और बेटे/बेटी का रिश्ता का रिश्ता सबसे ख़ास होता है चाहे स्थिति कैसी भी हो माँ अपने बच्चो के साथ हमेशा खड़ी रहती है और हर वो कोशिश करती है जिससे उसके बच्चों को बेहतर भविष्य मिल सके। एक माँ का आशीर्वाद ही है जो हमें बुरे समय से निकलने में हिम्मत देता है।

हमारी माँ हमारे लिए किसी का सामने करने के लिए तैयार रहती है चट्टान की तरह माँ का दिल ऐसा होता है जिससे माँ बच्चे का दुःख दर्द बिना कहे ही समझ जाती है। हमारी माँ ही होती है जो तबियत खराब होने पर खुद से भी ज्यादा हमारा ख्याल रखती है। माँ कभी भी अपनी खुशियों के बारे में नहीं सोचती है माँ हमारी खुशयों के लिए खुद की खुशियों को मार देती है।

माँ की कोई ख्वाहिश नहीं होती है माँ की तो बस इतनी ही ख्वाहिश रहती है की उसके बच्चे हमेशा खुश रहे इसलिए माँ का तो हर दिन ख़ास होता है। लेकिन आज के जमाने में Mothers Day 2022 के दिन को बड़ी धूमधाम से मनायाजाता है।

इसलिए आज आपकी बारी है आप वह हर कोशिश करे जिससे आपकी माँ खुश हो सके ख़ुशी से झूम उठे आप अपनी माँ के साथ समय बिताये उनके साथ बाते करे। माँ तो बेचारी आपके प्यार से बात करने मात्र से ही खुश हो जाती है। आज आप अपनी माँ को कहीं बाहर घुमाने ले जाये और आप अपनी माँ को कुछ ख़ास तोहफा भेट करे। जो उन्हें बहुत ज्यादा पसंद हो

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here