टॉप न्यूज़

Twitter को टकर देने आ चूका है इंडियन देशी KooApp

दोस्तों आज हम फिर से आपके लिए एक ब्रेकिंग न्यूज़ लेके आ गए है। इन दिनों में सरकार ने कही विदेशी एप्प्स को बंद किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आत्म निर्भर भारत आंदोलन के अनुसार कहीं भारतीय एप्प्स लॉन्च किये गए जिन्हे भारतीय लोगो ने बहुत प्यार दिखाया। हाल जी में खबरें आ रही है कि ट्विटर का मुकाबला करने देशी एप्प आ गया है जिसका नाम है KooApp है।

KooApp ट्विटर को देगा टकर

अब इंडियन देशी KooApp भी लॉन्च चूका है। जो ट्विटर को भरी मात दे सकता है। KooApp ट्विटर का अल्टरनेटिव है। आप इसका इस्तेमाल किसी मुद्दे पर अपनी राय देने के लिए कर सकते है। KooApp को अलग अलग देशी भाषाओँ में इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें आप हिन्दी, इंग्लिश, तमिल, पंजाबी, तेलुगु, उड़िया, गुजरती आदि भाषाओँ में इस्तेमाल कर सकते है।

इन्हे भी पढ़े –

भानगढ़ किल्ले के दिलचस्प रहस्य

कोरोना महामारी के बाद सबसे ज्यादा चलने वाले बिज़नेस

KooApp पर अभी तक कई नेताओं व कई सेलेब्रिटिओं ने अपना अकाउंट भी बना लिया है। जिससे KooApp को एक ग्रीन सिग्नल मिल गया है जिससे KooApp के डाउनलोड भारी मात्रा में हो रहे है। अभी तक KooApp को 1 मिलियन से भी ज्यादा लोग डाउनलोड कर चुके है। KooApp मार्च 2020 में अप्रम्या राधाकृष्ण और मयंक बिदावत्क ने बनाया।

KooApp के फीचर्स

KooApp में बहुत अच्छे अच्छे फीचर्स भी मिल जाते है। KooApp में आप ऑडियो, वीडियो, फोटोज व लिखित पोस्ट भी शेयर कर सकते है। इसके अलावा आप किसी के साथ भी डायरेक्ट चैट भी कर सकते है। दोस्तों हमारे प्रधानमंत्री जी ने मन की बात में भी इस एप्प का जिक्र किया था व इसकी तारीफ़ भी की थी।

आप KooApp को प्ले स्टोर व एप्पल स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते है। दोस्तों प्ले स्टोर व एप्पल स्टोर में KooApp रेटिंग 4.5 है जो की बहुत अच्छी रेटिंग मानी जाती है।

उम्मीद करते है आपको हमारी पोस्ट पसंद आई होगी अगर आपको हमारी पोस्ट पसंद आई है तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ भी जरूर शेयर करे उनको भी इसके बारे में जानकारी मिल सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button