JR NTR महाराजाओं की तरह जिंदगी जीते है करोड़ों की प्रॉपर्टी, लग्जरी कारों के मालिक JR NTR

0
29
JR NTR birthday

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (JR NTR) के बारे में आज किसी को बताने की जरूरत नहीं है क्योंकि सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को हर कोई जानता है। सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने साउथ फिल्मो में अपनी एक अलग छवि बनाई है। जूनियर एनटीआर ने एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मे दी है जूनियर एनटीआर अभी 39 वर्ष के हुए है लेकिन इतनी कम उम्र में ही इन्होने काफी कुछ हासिल कर लिया है।

आज जूनियर एनटीआर के नेट वर्थ, लाइफस्टाइल, इनकी कारों के कलेक्शन के बारे में आज हर कोई जानना चाहते है। आज जूनियर एनटीआर 39 वर्ष के हो गए है जूनियर एनटीआर का आज जन्मदिन है और इस अवसर पर हर कोई इनके बारे में जानना चाहता है।

महाराजाओं की तरह जीने वाले जूनियर एनटीआर की प्रॉपर्टी जानकारी के हिसाब से जूनियर एनटीआर पास करीब 450 करोड़ की प्रॉपर्टी है। हैदराबाद के जुबली हिल्स में जूनियर एनटीआर का एक आलीशान बंगना है। जिसकी कीमत 25 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की बताई जा रही है।

इसके अलावा जूनियर एनटीआर के पास बेंगलुरु,कर्नाटक में भी ज्यादा कीमत वाले बंगले है। जूनियर एनटीआर को लग्जरी गाड़ियों के भी शौकीन है। उनके पास आज शानदान गाड़ियां है। जूनियर एनटीआर के पास रेंज रोवर, ऑडी, रॉल्स रॉयल और लेम्बोर्गिनी जैसी कई महंगी गाडियां है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here