Jacqueline Fernandez Case : दोनों की आप्तजनिक तस्वीरें वायरल

0
142
jaklin viral photos video

आप सब जानते है की 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस हुआ था जिसमे में आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन फर्नांडीज का रिश्ता फिर से बहुत ज्यादा चर्चा में आ चूका है। ईडी ने जैकलीन फर्नांडीज के 7.27 करोड़ को भी अटैच कर लिया है ठग सुकेश चंद्रशेखर ठगी के पैसो से अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को 5.71 करोड़ के तोहफे गिफ्ट के तौर पर दिए है।

इसके अलावा ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज के परिवार वालों को भी बहुत महंगे महंगे तोहफे और बड़े बड़े फण्ड भी दिए है। ठग सुकेश चंद्रशेखर के विवाद में सबसे ज्यादा अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज का नाम सामने आया है इसलिए जैकलीन अभी चर्चा मेंछाई हुई है।

Pinkvilla Jacqueline Fernandez's PIC kissing jailed conman Sukesh Chandrasekhar

सुकेश चंद्रशेखर बेंगलुरु का रहने वाला है अच्छी लाइफस्टाइल जीने के लिए सुकेश चंद्रशेखर ने कम 17 साल की उम्र से ही ठगी करना शुरू कर दिया था और बड़े लेवल पर लोगों को ठग चूका है।

जैकलीन फर्नांडिस का कहना है की ठग सुकेश चंद्रशेखर से उन्हें गुच्ची के तीन डिजाइनर बैग, जिम पहनने के लिए दो गुच्ची आउटफिट्स, लुई वीटन की एक जोड़ी, हीरे के दो ईयरिंग्स जैसे कई उपहार मिले थे। जैकलीन का कहना है की गिफ्ट में मिली मिनी कूपर कार को सुकेश चंद्रशेखर को लौटा दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here