इन बोल्ड सीन की वजह से रेखा ने जिंदगी भर नहीं की शादी यह है इसकी वजह

0
57
hot-bold-scene-rekha-with-om-puri-did-not-get-married-for-life-know-what-is-the-reason

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम और टैलेंट की बात करे तो हर बॉलीवुड एक्ट्रेस का एक अलग ही पहचान और टैलेंट होता है बॉलीवुड में कई अभिनेता और अभिनेत्रियां है जिन्होंने आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। जिनमे से एक है ओम पूरी इन्होने अपनी अलग ही पहचान बनाई है ओम पूरी आज इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनके किरदार से उन्हें आज भी लोग याद करते है।

ओम पूरी ने इज्जत के साथ दौलत धन भी बहुत कमाया था इसके साथ ही करोड़ो लोगों का प्यार भी पाया था ओम पूरी एक ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड, कन्नड़कन्नड़, मराठी और गुजराती फिल्मों में भी काम किया था। ओम पूरी ने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है जिनमे से एक मशहूर अभिनेत्री है रेखा। ओम पूरी ने रेखा के साथ कई  इंटीमेट सीन भी किये है रेखा का शादी नहीं करने का एक कारण यह भी बताया जाता है। रेखा अपने इंटीमेट सीन की वजह से काफी सुर्ख़ियों में रहती है।

ओम पूरी और रेखा की एक हिट फिल्म थी ‘आस्था’ जिसके अंदर ओम पूरी और रेखा दोनों ने इंटीमेट हॉट सीन दिये थे। आज भी यह इंटीमेट सीन के क्लिप काफी पॉपुलर है इन वीडियोस को सोशल मीडिया पर लाखों लोग देखते है। ओम पूरी और रेखा की एक कामुक ड्रामा फिल्म थी जिसका नाम था ‘कॉन्फिडेंस इन द प्रिज़न ऑफ़ स्प्रिंग’ इसमें रेखा एक वेश्या के किरदार में सामने आयी थी।

इस फिल्म में ओम पूरी ने रेखा के पति का किरदार निभाया था इस फिल्म में ओम पूरी और रेखा ने काफी इंटिमेट आप्तजनिक सीन किये। जिससे फिल्म काफी पॉपुलर हुई और इनके फेन्स आज भी इस फिल्म को देखना पसंद करते है इन्ही आप्तजनिक सीन की वजह से आज तक रेखा ने शादी नहीं की है।

Disclaimer : इस न्‍यूज को कुछ रिपोर्टो और वेबसाइट से म‍िली है हमने इसे जानकारी के आधार पर यहां साँझा किया है  Rjnews24 अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here